आदिवासी समाजसेवी हेमंत सरियाम

Father Name: 
भैयालाल सरियाम
Address: 
अर्जुननगर बैतूल
Education: 
स्नातक

बैतूल म.प्र/मनीष कुमार धुर्वे/08/02/2018
सरहानीय कार्य युवा समाज सेवी हेमंत भैयालाल सरियाम ने उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, घोटुल शिक्षा के उद्देश्य से युवा आदिवासी विकास संगठन जिला बैतुल को जमीन दान की।
युवा आदिवासी विकास संगठन जिला बैतुल द्वारा सारे बैतुल जिले में जनहित के क्षेत्र में अनेक कार्य किये जैसे शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य, कृषि आदि अनेक क्षेत्रों में अग्रणीय कार्य किये और जन कल्याण हेतु कई योजनाओं पर भी कार्य किया जा रहा है। संगठन के द्वारा लगभग 5 वर्षो से सारे ब्लाको में 1 लाख से ऊपर पदाधिकारी व सदस्य के द्वारा जनकल्याण, समाज हित ओर शासन, प्रशासन को समय समय पर मदद किया जाता है। साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में विभिन्न कोचिंग संस्थानों के माध्यम से कैरियर गाइडेंस का भी सेमिनार किया जाता है। ओर संगठन द्वारा प्रतिभावान छात्रों को उच्च शिक्षा हेतु मार्गदर्शन ओर प्रोत्साहन किया जाता।
संगठन के इन जनकल्याण के कार्यो को देखते हुये जिले के ही एक आदिवासी युवा समाज सेवी हेमंत भैयालाल सरियाम निवासी अर्जुन नगर बैतुल द्वारा अपनी निजी जमीन खसरा न. 11/2 रकबा न. 809 को उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व घोटुल शिक्षा के उद्देश्य से युवा आदिवासी विकास संगठन बैतुल को दान दी व साथ ही संगठन व नव गठित शिक्षा समिति को हर सम्भव मदद करने का निर्णय भी लिया।

JOB/WORK: 
पुलिस आरक्षक
Mobile No: 
7049106562

शेयर करे

Add new comment

3 + 16 =